सरकारी नौकरी

loading...

लोगों को हजम नहीं हुआ राम मंदिर का निर्माण, बनाने के खिलाफ धमकी भरा ऑडियो वायरल


अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हर किसी के लिए आनंदमयी नहीं है, कुछ लोगों को यह बात अंदर तक चुभ गयी है। उत्तर प्रदेश की राजधानी में शनिवार को अलग-अलग अंतर्राष्ट्रीय नंबरों से मीडियाकर्मियों व अन्य लोगों को धमकी भरा फोन का ऑडियो सुनाया गया है। हजरतगंज कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई।

पुलिस में FIR हुई दर्ज:

एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्र ने बताया कि दारोगा महेश दत्त शुक्ला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। यूसुफ अली नाम के युवक ने कई मीडियाकर्मियों के मोबाइल फोन पर वीआईओपी नंबर से कॉल किया था। फोन करने वाले ने राष्ट्र-विरोधी और धार्मिक भावना भड़काने वाली बात कही है। इससे शांति व्यवस्था कभी भी भंग हो सकती है।

क्या था ये पूरा ऑडियो:

ऑडियो में सुना जा रहा है कि ..मेरा नाम यूसुफ अली है। मेरा पैगाम भारत में रहने वाले मुस्लिम भाई-बहनों के लिए है। राम मंदिर का निर्माण भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की शुरुआत है। मेरी मुस्लिम भाई-बहनों से अपील है कि आइए, हम सब मिलकर 15 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ध्वजारोहण करने से रोकें। हमें सिख भाई बहनों से सबक सीखना चाहिए .. हमें भी हिंदुस्तान के मुसलमानों के लिए अलग मुल्क बनाने के लिए काम करना चाहिए।

एसीपी हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया कि प्राथमिक पड़ताल में धमकी देने वाला नंबर विदेशी लग रहा है। इस मामले में जो भी व्यक्ति दोषी होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

No comments