सरकारी नौकरी

loading...

इन तरीकों से सुबह अपने पाटर्नर को उठाएं, प्यार से भर जाएगा जीवन


हर कोई चाहता है कि उसकी सुबह की शुरुआत सबसे खास हो और उसकी ये रोमांटिक दिन की शुरुआत उसका पूरा दिन शानदार बना देती है। सुबह के समय पार्टनर को उठाना कई बार बहुत उबाऊ हो जाता है। रोजाना एख जैसा रुटीन और पार्टनर के न उठने से होने वाला चिड़चिड़ापन, कई बार आपसी रिश्तों में तल्खी बढ़ाने लगता है। सुबह की शुरुआत अगर नोकझोंक के साथ हो तो रिलेशनशिप से प्यार धीरे-धेरी गायब होने लगता है।

अपनाएं ये खास तरीके:

सुबह अपने पार्टनर को उठाने के लिए अपनी उंगलियों को उसके शरीर पर हल्के हाथों से फेरें। ये प्यार भरी उंगलियों का स्पर्श आपके पार्टनर को जगाएगा भी और प्यार का अहसास भी कराएगा।


प्यार भरे स्पर्श के साथ पार्टनर को अगर आपकी किस मिल जाए तो पूछना ही क्या। शायद ही कोई ऐसा होगा जो इन स्पर्श और किस के बाद भी न उठे। आपको ये तरीका नींद भी गायब करेगा।

अपने पार्टनर को उठाने के लिए आप उसके कानों में कुछ रोमांटिक बात बोल सकते हैं, या पिछली रात जो आपने रोमांटिक तरीके से बिताई थी, उसका जिक्र कर रोमांचित कर सकते हैं।

अगर आप अपने पार्टनर से दूर हो तो आप उसे एक प्यार भरी कॉल कर जगा सकते हैं। दूरी के बीच आपकी ये प्यार भरी मॉर्निंग कॉल आपके बीच के रोमांस को जगा कर रखेगी।


अगर आपका पार्टनर फूडी है तो सबसे खास और बेहतर तरीका है कि उसके लिए आप पसंदीदा ब्रेकफास्ट बना कर उसे जगाएं। प्यार की थपकियों के बीच एक बेहतरीन नाश्ते से दिन की शुरुआत बेहद खास होगी। 

No comments