सरकारी नौकरी

loading...

हरलीन सेठी ने कहा, 'मेरी उत्तेजना का स्तर चरम पर है', 'द टेस्ट केस 2' में आएँगी नजर

कोरोना में ओटीटी प्लेटफॉर्म एक बहुत कारगर प्लेटफॉर्म रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और जी5 अब ड्रामा-थ्रिलर द टेस्ट केस की शानदार सफलता को अगले स्तर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। पहले सीजन में दर्शकों को हैरान करने के बाद, निर्माताओं ने हाल ही में द टेस्ट केस के बहुप्रतीक्षित दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है।

नजर आएंगी अभिनेत्री हरलीन सेठी:

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद ऑल्ट बालाजी के साथ अपने सफल सहयोग को आगे ले जाते हुए निर्माताओं ने अब अपने प्रशंसित शो द टेस्ट केस 2 के दूसरे सीजन में मुख्य भूमिका के लिए प्रतिभाशाली हरलीन सेठी को फाइनल कर दिया है।

ऑल्ट बालाजी और जी5 ने दूसरे सीजन के जरिये भारतीय सेना और राष्ट्र के प्रति अथक सेवा के लिए उन्हें सलामी दी है। इस उत्साह और प्रत्याशा को आगे भी बरकरार रखते हुए, लोकप्रिय वेब शो के निमार्ताओं ने भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस पर शो का टीजर रिलीज कर दिया है।

क्या है 'द टेस्ट केस 2' की कहानी:

दूसरा सीजन, पहले की तुलना में अधिक बड़ा, बेहतर और दमदार होगा। भारत के स्वर्ग कश्मीर में स्थापित, यह एक ऐसी महिला की अथक खोज की एक क्लासिक कहानी होगी, जिसे एक व्यक्ति की तलाश करनी है अन्यथा उसे शांति नहीं मिलेगी। यह विश्वास, वफादारी, जासूसी और गुरिल्ला युद्ध की कहानी है।

हरलीन सेठी ने कहा, मेरी उत्तेजना का स्तर चरम पर है, क्योंकि यह भूमिका ड्रीम रोल की तरह है। मैं हमेशा अपने सशस्त्र बलों के सम्मान में वर्दी पहनना चाहती थी, जो रियल हीरोज हैं, जिसके जरिये मैं उन्हें उनके निस्वार्थ और अथक परिश्रम और उनके अदम्य साहस के लिए सम्मान और ट्रिब्यूट देना चाहती थी। 

No comments