सरकारी नौकरी

loading...

बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोनी कोलकाता में कॉलेज की मेरिट लिस्ट में बनी Topper


पॉर्न स्टार से बॉलीवुड सेलिब्रिटी बनने तक का सफर तय करने वाली सनी लियोनी का विवादों से चोली-दामन वाला साथ रहा है। अब एक बार फिर सनी लियोनी चर्चा में हैं। इस बार उनके चर्चा में होने का कारण भी बड़ा अनोखा है। दरअसल कोलकाता के एक कॉलेज में ऑनलाइन ऐडमिशन प्रक्रिया के तहत जारी की गई मेरिट लिस्ट में सबसे ऊपर सनी लियोनी का नाम आया है। 

कॉलेज की मेरिट लिस्ट में बनी Topper:

सनी ने कोलकाता से आई एक खबर पर चुटकी लेते हुए ये ट्वीट किया था। ट्वीट में लिखा था- आप सभी को कॉलेज में नए सेमेस्टर में मिलूंगी! उम्मीद करती हूं आप मेरी क्लॉस में होंगे। वहीं, दूसरी तरफ इस बारे में कॉलेज के एक अधिकारी का कहना है कि यह किसी की शरारत है। उन्होंने कहा, ‘यह शरारत का काम है, क्योंकि किसी ने जानबूझकर लियोनी के नाम को टाइप करने के लिए गलत आवेदन भेजा। हमने संबंधित विभाग से इसे सही करने के लिए कहा है। हम इस घटना की जांच भी करेंगे।’ 

सनी लियोनी को मिले फुल मार्क्स:

रिपोर्ट्स के अनुसार कोलकाता के आशुतोष कॉलेज में अंडरग्रेजुएट अंग्रेजी लिटरेचर में दाखिले के लिए गुरुवार को मेरिट लिस्ट जारी की। तो इसमें टॉपर की जगह सनी लियोनी का नाम लिखा था। कॉलेज की वेबसाइट पर मेरिट लिस्ट में टॉपर का नाम देख सभी दांतों तले उंगली दबा रहे थे। तभी से सोशल मीडिया पर कॉलेज की मेरिट लिस्ट वायरल हो रही है। कॉलेज अधिकारियों ने चूक कबूल करते हुए सफाई दी।

No comments