सरकारी नौकरी

loading...

शिबानी दांडेकर ने सुशांत मामले में रिया को दिया समर्थन, बताया चुलबुली और जिंदादिल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रोज कई सनसनी खेज खुलासे हो रहे है। अभिनेत्री शिबानी दांडेकर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती को अपना समर्थन दिया है। रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। रिया के सपोर्ट में आईं शिबानी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

बताया चुलबुली और जिंदादिल:

वह लिखती हैं, मैं रिया को तब से जानती हूं जब वह 16 साल की थी। चुलबुली, सशक्त, जिंदादिल..जिंदगी से भरपूर एक कमाल की इंसान। बीते कुछ महीनों से मैं देख रही हूं कि उसकी छवि इसके बिल्कुल विपरीत है (ऐसे मिलनसार लोग जिनसे आप पहले कभी नहीं मिले होंगे) क्योंकि वह और उनके परिवार के लोग एक ऐसी प्रताड़ना से होकर गुजर रहे हैं, जिनकी कल्पना नहीं की जा सकती। हम देख रहे हैं कि मीडिया किस तरह एक ऐसे गिद्ध की तरह से बर्ताव कर रहे हैं, जैसे वे किसी चुड़ैल का शिकार कर रहे हों। एक बेगुनाह परिवार पर इल्जाम लगाकर उन्हें पूरी तरह से टूट जाने की हद तक परेशान किया जा रहा है।

शिबानी ने बताया कि मौजूदा हालात ने रिया के परिवार को काफी प्रभावित किया है। उन्होंने आगे लिखा, उसके आधारभूत मानवाधिकार भी छीन लिए गए हैं, क्योंकि मीडिया जज, ज्यूरी और जल्लाद सभी की भूमिका निभा रहा है। हमने पत्रकारिता की मौत और मानवता का भयावह रूप देखा है। उसका गुनाह क्या है? उसने एक लड़के से प्यार किया, उसके खराब दिनों में उसकी देखभाल की, उसके साथ बने रहने के लिए अपनी जिंदगी नहीं जी और जब उसने खुद अपनी जिंदगी ले ली तो उसे कोसा जा रहा है।

पोस्ट में शिबानी ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए रिया का साथ निभाने का वादा किया।

आखिर में शिबानी ने लिखा, मुझे दुख है कि जिंदगी में तुमने जो बेहतर काम किए हैं (सुशांत की देखभाल करना) वह तुम्हें तुम्हारी जिंदगी का सबसे बुरा अनुभव करा रहा है। मुझे दुख है। मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। जस्टिस फॉर रिया।

No comments