सरकारी नौकरी

loading...

रिलेशनशिप में लड़कियां बर्दाश्त नही कर पाती हैं लड़कों की ये वाली बातें, जानना है बेहद जरुरी


रिलेशन में कुछ बातें ऐसी होती है जिनका ध्यान रखना बहुत जरुरी होता है। अच्छे रिलेशनशिप के लिए जरूरी है कि लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे की हर बात की रेस्पेक्ट करें, फिर चाहे वो रिश्ता पति पत्नी का हो या बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड का, तो आज हम लड़कों की उन 4 आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो लड़कियों को बिलकुल भी अच्छी नही लगती हैं, तो चलिए उन बातों को जान लेते हैं।

लड़कियां बर्दाश्त नही करती ये बातें:

# कई लड़के या पुरुष सभी फैसले खुद अकेले ही लेने के आदी होते हैं, लड़कों और पुरुषों की ये आदतें लड़कियों को पसंद नही होती हैं, क्योंकि लड़कों को लगता है कि वो सभी फैसले ज्यादा बेहतर ढंग से ले सकते हैं।

# कई पुरुष अन्तरंग सम्बन्धों के बाद तुरंत ही सो जाते हैं, ये आदत भी लड़कियों को नही भाती है, क्योंकि लड़कियां चाहती हैं उनके पार्टनर कुछ देर तक प्यार भरी बातें करें।

# अधिकतर लड़कियां चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनकी खूब तारीफ करे, क्योंकि लड़कियों को लगता है कि अगर उनका बॉयफ्रेंड उनकी तारीफ नही करता है तो वो उनको महत्व नही दे रहा है।

# महिलाओं और लड़कियों को ऐसे लडके भी बिलकुल पसंद नही होते हैं, जो उनके सामने हीरोगिरी झाड़ते हैं, क्योंकि लड़कियों को ऐसा लगता है लड़के हीरोगिरी झाड़कर खुद को दुनिया में सबसे ज्यादा गुड लुकिंग समझते हैं।

No comments