सरकारी नौकरी

loading...

शादी के 6 महीने बाद ही पत्नी को लगी इस चीज की लत, पति ने उठाया ये कदम

अगर इंसान कोई काम एक हद में रहकर करता है तो वह सराहनीय और काम आने योग्य होता है लेकिन लत हर चीज की बेकार होती है। आज के समय में जब भी इंसान अपने आप को अकेला महसूस करता है तो वो सोशल मीडिया प्लेटफार्म जैसे फेसबुक, ट्विटर पर ज्यादा समय बिताता हैं। लेकिन कई बार लोगों को इसकी ऐसी लत पड़ जाती है कि लोगों का मानसिक स्थिति पर असर पड़ता है।

पत्नी को लगी इस चीज की लत:

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला कर्नाटक से सामने आया है। यहां पर एक पति ने अपनी पत्नी की एक लत से परेशान होकर उसको मौत के घाट उतार दिया है। हालांकि पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक के मुताबिक यहां पर निवास करने वाले युवक का विवाह 6 महीने पहले एक युवती से हुआ था। इसके बाद महिला को सोशल मीडिया की लत पड़ गई। 

3 महीने बाद ही दिया बच्चे को जन्म:

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया है कि  दोनो की जानकारी फेसबुक पर हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया। इसी के चलते लड़की गर्भवती हो गई। शादी के तीन महीने बाद ही महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे के जन्म के बाद ही पति परेशान रहने लगा। महिला को सोशल मीडिया की लत पड़ गई थी। उसने अपने बच्चे पर ध्यान देना ही छोड़ दिया। उसने पत्थर से मारकर मौत के घाट उतार दिया।

No comments